डिजिटल रनवे पर 28 जुलाई को कैटवॉक करती नज़र आएगी मूक-बधिर मॉडल्स

0 1,603

जमशेदपुर@naishuruat: कोरोना महामारी के कारण काम करने के तरीके बदल चुके हैं। तकनीकी पर निर्भरता बढ़ गई है। इससे अब फैशन इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रह गई है। फैशन शो की दुनिया में भी जल्द बड़ा बदलाओ देखने को मिलेगा, इस बार कोविड-19 को देखते जमशेदपुर के अविनाश दुगड़ व अल्पा पारिख ने मूक-बधिरों के लिए ऑनलाइन फैशन शो का आयोजन कर रही हैं। अभी तक अपने नॉर्मल रनवे पर फैशन शो और कैटवॉक देखी होंगी लेकिन 28 जुलाई को नायाब फैशन शो होगा,जब मॉडल डिजिटल रनवे पर कैटवॉक हुए नज़र आएगी। इस फैशन शो को खामोशी विथ लाइफ नाम दिया गया है।

देश-विदेश की 110 मॉडल दिखाएगी अपनी प्रतिभा
ला ग्रेविटी ओनर अविनाश दुगड़ ने बताया कि इस शो में देश-विदेश की 110 मॉडल भाग ली है। देश के लगभग राज्य से 106 के अलावा बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, नैरोबी व नेपाल से एक-एक प्रतिभागी की इंट्री आ गई है। सभी ने अपने रिज्यूम के साथ टैलेंट का वीडियो भेजा है। इसकी जज अमेरिका की मोनिक मार्टिनेज को बनाया है। वह फिलहाल स्कूल टीचर हैं, लेकिन अपने जमाने में ब्लैक ब्यूटी का खिताब जीत चुकी हैं। सारी इंट्री व वीडियो उन्हें उपलब्ध करा दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि चार साल पहले इसी दिन उन्होंने मूक-बधिरों को समर्पित यह शो किया जा रहा है।

बैंक एकाउंट में भेज दिनजाएगी पुरस्कार राशि

जितने वाली प्रतिभागियों के बैंक खाते में ईनाम की राशि भेज दी जाएगी। इस बार ईनाम के तौर पर कुल 28 हजार 720 रुपये बांटे जाएंगे, यही उस दिन की तारीख भी है। इसमें विनर को 11,000 रुपये, फस्र्ट रनरअप को 7500 रुपये और सेकेंड रनरअप को 2500 रुपये दिए जाएंगे। अन्य श्रेष्ठ प्रतिभागियों को अलग-अलग श्रेणी में तीन व ढाई हजार रुपये और एक को 2220 रुपये दिए जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!